Kumkum Bhagya written update
Tv shows

Kumkum Bhagya 29 may 2018 written update

Kumkum Bhagya written update

Kumkum Bhagya written update
Kumkum Bhagya

एपिसोड की शुरुआत अभी और प्रज्ञा दीवार से अलग बैठे होते है से होती है। अभी सोचता है कि वह प्रज्ञा की उपस्थिति को महसूस करता है क्योंकि वह हमेशा ऐसी स्थिति में उसकी मदद करती थी। प्रज्ञा भी उनकी उपस्थिति महसूस करती है और सोचती है कि उन्होंने हमेशा उनकी मदद की। राजा अपने सहायक के साथ है जो उसे स्कूल में आतंकवादी हमले के बारे में बताता है। राजा चौंक जाता है और बाहर चला जाता है। आतंकवादी एक लड़के को गोली मारने वाला ही होता है, तभी अभि आता है और आतंकवादी पर बंदूक तान देता है। वह आतंकवादी को मारता है और लड़के को बचा लेता है। अभी कमरे में दोनो को बंद करके ताला लगा देता है और पुलिस के आने तक बाहर न आने के लिए कहता है।
आतंकवादी बच्चों पर नाराज हो जाता है।प्रिंसिपल कहती है कि वह उन्हें चुप कर देगी। कियारा ने सनी को बताया कि उसने कभी ऐसे बुरे लोगों को नहीं देखा।

Kumkum Bhagya written update 29 may 2018

सनी पूछता  है कि क्या वह उससे बात कर रही है। कियारा हां कहती है और हिंदी फिल्मों के बारे में बताती है। सनी कहता है कि वह फिल्में नहीं देखता हैं। कीयारा कहती है कि वह बच्चों वाली फिल्मों को देखती है। वह कहती है कि यदि आतंकवादी कम होता, तो वह अपनी आंखों में चाक पाउडर डालना चाहती थी। सनी कहता है कि मैं आपकी मदद कर सकता हूं और कहता है कि उसके पास गुलेल, नोज स्प्रे, मार्बल, मिर्च पाउडर इत्यादि हैं। कियारा कहती है कि आपने मुझे पहले बताया होता और पूछती है कि आपने इसे क्यों लाया, क्या आप स्कूल पर आतंकवादी हमले के बारे में जानते थे। सनी का कहना है कि यह छोटे आतंकवादी के लिए था। कीयारा आतंकवादी को परेशान करने की योजना बना रही है और शिक्षक को हर किसी को बताने के लिए कहती है।

Kumkum Bhagya written update 29 may 2018 episode 

आतंकवादी अशोक पंडित, इंस्पेक्टर को बुलाता हैं और कहते हैं कि आपको क्या लगता है कि हमे पकड़कर आप अपनी छाती पर मैडल लेंगे। इंस्पेक्टर कहता है कि मैं बच्चों को सुरक्षित रखना चाहता हूं।अशोक पंडित हेलीकॉप्टर की व्यवस्था करने के लिए कहता है। तभी कीयारा और सनी अपने रास्ते पर पत्थर फेंकते है और भागने की कोशिश करते हैं। अन्य आतंकवादी सामने से आते हैं, लेकिन वे अपने रास्ते पर पत्थर तब तक फेंक देते हैं। अशोक पंडित और आतंकवादी वहां आते हैं और कीयारा और सनी को अलग अलग बंद करने के लिए कहता है।
सनी आतंकवादी पर मिर्च स्प्रे का उपयोग करने के लिए सोचती है जिसे वह कियारा के लिए लाया था। वह आतंकवादी के आंखों में मिर्च स्प्रे डाल देता है, लेकिन आतंकवादी उसका पैर पकड़ लेता है। सनी मदद मांगता है। प्रज्ञा उसे सुनती है। आतंकवादी का कहना है कि वह सनी और उसे गोली मार देंगे, लेकिन वह उस पर बैग फेंकता है और सनी को बचाता है।

Kumkum Bhagya written update latest episode 
अभी प्रिंसिपल को देखता है और इससे पहले कि वह उससे बात कर सके, आतंकवादी अपने साथ प्रिंसिपल को ले जाता है। अभि उनका पीछा करते हैं और सोचते हैं कि सनी कहां है? वह पुलिस को सूचित करता है कि सभी आतंकवादी यहां हैं।अशोक पंडित गुस्से में आते हैं और कहते हैं कि हेलीकॉप्टर का व्यवस्था अब तक नहीं हुआ है। वह प्रिंसिपल से छात्रों को संभालने के लिए कहता है और नही तो वह उन्हें मार देगा। कीयारा ने प्रिंसिपल को डांटने से मना करते हुए कहा कि शिक्षक भगवान की तरह हैं। अशोक पंडित कहता है कि तुम बिना गोली के मर जाओगी और उसे थप्पड़ मारने वाला होता हैं, लेकिन अभि आती है और उसे पीटता है। अभि कीयारा को गले लगा लेता है और कहता है कि पापा आ गए है। कीरा कहती है लेकिन मैंने दादा को बुलाया था। अभि कहता हैं कि दोनो एक ही बात है। आतंकवादी बताता है कि वह कीयारा के दोस्त को मार देगा। कीयारा कहती है कि वह सनी के बारे में बात कर रहा है।

Kumkum Bhagya written update latest update

अभि पूछता है कि सनी कहां है? प्रज्ञा और सनी कक्षा में खुद को बंद कर लेते हैं, जबकि आतंकवादी उसे दरवाजा खोलने के लिए कहता है। वह कहता है कि मैं लड़के को मारना नहीं चाहता और अगर दरवाजा नहीं खोलता तो मैं तुम दोनों को मार दूंगा।वह दरवाजा को धक्का देता है। सनी ने प्रज्ञा से कहता है मुझे मत छोड़ना। प्रज्ञा कहती है कि वह दोनों कीयारा और उसे बचाएगी। सनी पूछता है कि क्या कियारा आपकी बेटी है? आतंकवादी अभि को कियारा को छोड़ने के लिए कहता है और कहता है कि यह पिता और बेटी का मिलाप पर्याप्त है। कीयारा पूछती है कि आप हमें मार देंगे और उसकी आंखों में चाक पाउडर डाल देंगे। अभि आतंकवादियों को मारता है और किरा को भागने के लिए कहता है।

Kumkum Bhagya written update today’s episode 
कीरा कहती है कि मैं नहीं जाउंगी। अभि कहते हैं कि यदि तुम नहीं जाते हैं तो मैं आपसे बात नहीं करूंगा। Kiara जाने के लिए मजबूर हो जाती है। अभि आतंकवादी को पकड़ के रखता है और उसे परेशान करता है।सनी ने प्रज्ञा को बताता है कि आतंकवादियों ने कियारा को उस कमरे में वापस ले गया है। प्रज्ञा चौंक जाती है और सोचती है कि यह दरवाजा किसी भी समय टूट सकता है। वह वहाँ एक लोहे के रॉड को देखती है और उसे उठा लेती है। वह सनी को कोने के तरफ ले जाती है और चुपचाप रहने के लिए कहती है। आतंकवादी दरवाजा तोड़ देता है। जब आतंकवादी अंदर प्रवेश करता है तो प्रज्ञा उसे अंदर आते हुए देखती है और आज का एपिसोड यही पर समाप्त हो जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *