Kumkum Bhagya written update
Tv shows

Kumkum Bhagya 1 June 2018 episode written update

Kumkum Bhagya 1 June 2018 episode 

पिछले episode में king और Abhi एल्बम के contract पर हस्ताक्षर करते हैं। किंग ने रात के खाने के लिए abhi ke घर par फोन किया और उसे अपनी पत्नी को साथ लाने के लिए कहा। स्कूल में, सनी ने अपने घर पर कायरा को आमंत्रित किया और pragya उशे भेजने के लिए सहमत हो गई।
Abhi तनू को बुलाता हैं और पार्टी में साथ आने के लिए कहता हैं।

Kumkum Bhagya 1 June 2018 episode
Kumkum Bhagya

Abhi king के घर में प्रवेश करता है और वह प्रज्ञा के पास होने का अनुभव करता है। तरुण उसे होस्ट करने के लिए आता है। अभिी सुनिश्चित करता है कि सबकुछ ठीक रहेगा।

पार्टी की सजावट देखने के बाद, अभिी king की पत्नी से मिलने के लिए उत्सुक हो जाता है।

kumkum bhagya 1 june 2018 written update 

मेहरा घर में, दादी पूछती है कि क्या दीशा ने उसकी लद्दु बना दिया है। दासी उसे सुनिश्चित करती है कि वह करेगी। ददी सनी के साथ फुटबॉल खेलने की कोशिश करती है लेकिन उसके टखने को फेंक चोट लग जाती है। उसे दर्द में देखकर, कायरा उसकी मदद करने के लिए आती है। सनी सभी को बताता है कि कायरा उसकी classmate हैं। वह गर्म पानी के लिए Mitali को बोलता है।

दासी को लगता है कि कायरा प्रज्ञा की तरह बातचीत करते हैं।ददी उसे अपनी मां का नाम पूछती है और जैसे ही वह जवाब देने वाली है, Mitali गर्म पानी लाती है।

पार्टी में, king प्रज्ञा की प्रशंसा करता हैं। वह पार्टी को अभिी का स्वागत करता हैं लेकिन उसे पूछता भी हैं क्यों वो अपनी पत्नी को साथ नहीं लाया है। अभिी ने king की पत्नी से मिलने की अपनी इच्छा व्यक्त की और किंग ने प्रज्ञा नाम बुलाया। pragya का नाम सुनकर अभिी चौंक गया ।

kumkum bhagya 1 June 2018 latest update 

अभिी आश्चर्य करता हैं कि वह इतने सालों बाद भी pragya ko कैसे भूल नहीं पाया । कायरा दीशा से मिलती है और वह उसे प्रज्ञा की याद दिलाती है। वह उससे मिलने की अपनी इच्छा व्यक्त करती है लेकिन कियरा कहती है कि वह आज व्यस्त है।
कायरा सनी से पूछती है की अभि कहा है और वह कहता है कि वह पार्टी के लिए चला गया है।

अभिी बार में बैठा हैं और pragya को याद किए बिना रह नहि पता है। pragya abhi के पीछे से आती है और उसके पास खड़ी होती है। वे गलती से एक ही गिलास में पानी लाती है। अभिी पीछे घूमता है लेकिन उस समय तक pragya चली जाती है।

किंग प्रज्ञा को बुलाता है ताकि वह उसे अभिी से मिला सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *